मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

How to redirect your blogger to other site

दोस्‍तो आज आप को एक एैसी ट्रिक के बारे में बताऊगा जो आप को आप के होमपेज पर ले कर चला जायेगा

**डेमो देखने के लिये यहां क्लिक करें**


निचे दिये लिं‍क पर किल्‍क करें

HTML/JavaScriptHTML/JavaScriptAdd

आप को ज्‍यादा कुछ नही करना है बस आप को निचे दिये कोड को कापी कर के पेस्‍ट कर दें







var targetURL="http://hindi1thech.blogspot.in/"
var countdownfrom=10

रेड (लाल) कलर में दिये गये कोड को चेन्‍ज कर दे

अब आप सेव कर दें 

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment