मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Mcent से कमाये 500 रूपये तुरन्‍त

दोस्‍तो आज अाप को Mcent  में 500 रूपये कमा सकते है 
सबसे पहले आप को निचे दिये लिंक को अपने मोबाईल में खोले
http://mcent.com/r/U44JJD
अब आप सिधे आप को App को डाउनलोड करने का लिंक मिल जायेगा और एक बात आप को इसी लिंक से डाउनलोड करना होगा
अब आप Mcent में निचे दिये चित्र के अनुसार रजिस्‍टर करे और हाॅ एक बात का 
**ध्‍यान रखे कि आप को न्‍यु नम्‍बर से रजिस्‍टर करना होगा** 
अब आप को Mcent से कोई एक app को डाउनलोड करना होगा और हो ध्‍यान रहे की उस App का पैसा आप के एकाउन्‍ट में आना चाहीये 
जब आप के एकाउन्‍ट में पैसा आयेगा तो आप को साथ ही साथी एक लकी ड्रा का मैसेज भी आयेगा आप उस मैसेज का Ok पर क्लिक कर दे आप देखेगे कि आप के एकाउन्‍ट में 500 या उस से अधिक पैसे आ गये है 
**जाते जाते एक बात आप को बता दु ये एक लकी ड्रा है **

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment