मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

indian flying 15 august



दोस्‍तो आज आप को अपने ब्‍लोग पर 15 अगस्‍त के लिय एक विजेट लाया हु जो आप के ब्‍लोग पर अच्‍छा दिखाई देगा आप को डेमो देखने के लिये आप मेरा ब्‍लोग देख सकते है 
सबसे पहले आप अपने ब्‍लोग में लागइन करें
उस के बाद आप निचे दिये लिंक पर क्लिक करें
अब आप Ctrl + F को प्रयोग कर के सर्च बाक्‍स में


लिख के Enter दबाये
अब आप निचे दिये कोड को कापी कर के ठिक इसके उपर पेस्‍ट कर दे 

पेस्‍ट कर के अपना टेम्‍पल सेव करें




Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment