मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

How to Check Internet Speed Online

दोस्‍तो आप अपने इन्‍टरनेट की स्पिड की जाच अब असानी से कर सकते है


यहां क्लिक कर के देख सकते है 
BIGIN TEST पर क्लिक करें
क्लिक करने के बाद कुछ देर इन्‍तजार करें
अब आप के सामने निचे दिये गये चित्र के अनुसार खुल जायेगा


पुरी जानकारी के लिये निचे दिये गये विडियो काे देख सकते है



Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment