मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Hindi Panchang का विलेट अपने ब्‍लोग पर लगायें



दोस्‍तो आज आप को हिन्‍दी पंचाग कर विजेट का कोड दे रहा हु आप इसे अपने ब्‍लोग में लगा कर अपने ब्‍लोग की शाेभा को बडा सकते है इस विजेट से आप को >>>>>>
>>> आज कौन सा दिन है
>>>आज कौन सा तिथि है
>>>आज कौन सा नक्षत्र है
>>> आज कौन सा करण्‍ा है
>>> आज कौन या योग है



अधिक जानकारी के लिये निचे दिये विडियो को देखे

आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment