मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

control panel की पुरी जानकारी बस एक क्लिक पर

control panel की पुरी जानकारी बस एक क्लिक पर
दोस्‍तो आज आप काे एक छोटा सा ट्रिक बताऊगा जो आप के control panel के बारे में पुरी जानकारी देगा
बस आप को निचे दिये कार्य को करना होगा

  1. एक न्‍यु फोल्‍डर बनाये अपने डेक्‍सटाप पर
  2. अब उसे रिनेम करें 
निचे दिये कोड करे लिख दे

GodMode.{ED7BA470-8E54-465E-825C-99712043E01C}

अब इन्‍टर दबाये
 जब आप उसे खोलेगे तो आप के सामने कुछ उपर दिये चित्र के अनुसार खुल जायेगा जिस में पुरी जानकारी होगा 

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment