-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
Call for free online  from your browser

Call for free online from your browser

अगर आप को मेरी पोस्‍ट पसन्‍द आती है तो आप कमेन्‍ट बाक्‍स में अपनी राय जरूर दे अगर आप को कोई और जानकारी चाहीये तो आप निचे दिये लिं‍क पर क्लिक कर के अपनी राय दे सकते है
जानकारी के लिये यहां क्लिक करें


 आज आप को फ्रि में बात करने का तरिका बतायेगें जो आप के बहुत काम आयेगी 
इस से आप कही भी बात कर सकते है आप को ज्‍यादा कुछ नही करना होगा 


  1. http://ievaphone.com/
  2. https://call2friends.com
आप को उपर दिये लिंक पर किल्‍क करे और अपना कोई भी नम्‍बर डायल कर के बात करना शुरू कर दे और हॉ आप को सबसे पहले अपना देश का चुनाव जरूर कर ले और अपने PC या लेपटाप में हेडफोन लगा ले नही तो बात नही हो पायेगी

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद