मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

दिजीये फौजी भाईयो को अनोखा उपहार


मेरी प्‍यारी बहने आज आप को अपने देश के रक्षा कर रहे फौजी भाईयो के लिये कुछ करने का समय आया है आप को हमारे फाैजी भाइयों के लिये राखी भेजनी है ये एक मुहिम है जाे जागरण परिवार ने चलाया है आप को कुछ ज्‍यादा नही करना है बस निचे दिये लिंक पर किल्‍क करे और फौजी भाईयो के लिये राखी भेजे 

http://contests.jagran.com/events/brp-e-rakhi-2015/ 


आप जब इस लिंक पर क्लिक करेगी तो आप को सामने कुछ निचे दिये चित्र के अनुसार दिखाई देगा आप को कोई एक मैसेज को क्लिक करना करना होगा


जब आप कोई एक संन्‍देश को क्लिक करेगी तो आप के सामने कुछ निचे दिये चित्र के अनुसार दिखाई देगा
अब अाप इस फार्म को भर कर सबमिट कर दे

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment