मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

autocad 2015 डाउनलोड करें


दोस्‍तो जैसा कि हम सभी जानते है कि आटोकैड मे हम क्‍या कर सकते है 
आज आप केा आटोकैउ का नया वर्जन डाउनलोड करने का लिंक दे रहा हु
जो कि ये युटोरेन्‍ट में डाउनलोड होगा 
अगर आप के पास युटोरन्‍ट नही है तो आप निचे दिये लिंक पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते है

http://hindi1thech.blogspot.in/2014/03/utorrent.html

अब आप को निचे दिये लिंक पर किल्‍क कर के डाउनलोड करे आटोकैड

http://www.keeplinks.eu/p/55c8ab3cf27ff



Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment