मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Auto Scrolling Recent Posts Widget

दोस्‍तो आज का पोस्‍ट बहुत ही अच्छा है आज आप को आप ने जो भी पोस्‍ट किया है उस को हेडलाइन्‍स कि तरह चलते हुये दिखाई देगा बहुत ही छोटा सा कार्य करना होगा
ये कैसा दिखता है आप मेरे ब्‍लोग पे देख सकते है
सबसे पहले आप को निचे दिये लिं‍क पर‍ किल्‍क करें
डेमो देखने के लिये यहां क्लिक करें

HTML/JavaScript

अब आप निचे दिया कोड  कापी कर पेस्‍ट कर दे




और हॉ एक बात आप इस कोड में  
http://hindi1thech.blogspot.in/ 
इस के जगह अपने ब्‍लोग के पते से चेन्‍ज कर दे
अगर आप चाहते है कि इस चित्र के जगह कोई और चित्र हो तो आप निचे दिये URL को बदल सकते है
http://www.dan-dare.org/Dan%20FRD/JerryAni.gif


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment