-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
Aurora 3D Animation Maker Full and Free

Aurora 3D Animation Maker Full and Free


आप को अगर ये पोस्‍ट पसन्‍द आती है तो अपनी राय कमेन्‍ट बाक्‍स में दे सकते है

दोस्‍तो आज आप को Animation विडियो बनाने का साफ्टवेयर दे रहा हु 
जो फुल वर्जन में है
latest post>> Mcent से कमाये 500 रूपये तुरन्‍त
आप को बता दु कि आप को इन्‍ट्राल करने का तरिका अलग है 
जब आप इस साफ्टवेयर को डाउनलोड कर ले तो आप को ये RAR फाईल में होगा सब से पहले आप इस को Extraction कर ले 
अब आप Animation3D.exe पर क्लिक कर के इन्‍ट्राल करें
अब आप के डेक्‍सटाप पर Aurora 3D Animation Maker राईट क्लिक कर के Open File location पर किल्‍क करे
latest post>> Mcent से कमाये 500 रूपये तुरन्‍त
अब आप के सामने एक न्‍यु विन्‍डो ख्‍ाुल जायेगी
अब आप जहां पर  Animation3D को Extiraction किया है वहां पर क्रेक नाम का फाईल होगा उस को ओपेन करे उस को कापी कर के जो आप की न्‍यु विन्‍डो ख्‍ुाली है उस में पेस्‍ट कर दे 
latest post>> Mcent से कमाये 500 रूपये तुरन्‍त
अगर आप नही समझ मे आ रहा है ताे निचे दिये विडियो के देख ले 




आप निचे दिये लिंक पर किल्‍क कर के डाउनलोउ कर सकते है
latest post>> Mcent से कमाये 500 रूपये तुरन्‍त
डाउनलोड करने के लिये यहां क्लिक करें

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद