मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

notepad tricks

दोस्‍तो आज आप को कुछ मनोरंजन करने के बारे में बताऊगां
आप को कुछ ज्‍यादा नही करना है
सबसे पहले आप को NOTPAD को Open करें
अब आप उस में निचे दिये कोड को कापी कर के पेस्‍ट कर दे


@echo off
:top
msg * Hindi1thech.blogspot.in (APANA COMPUTER)
goto top


अब आप सेव करे Not.box के नाम से

अब आप जब उस को Open करगें तो आप को कुछ निचे दिये चित्र के अनुसार दि‍खाई देगा 


आप को ये पोस्‍ट कैसा लगा अपनी राय जरूर दे

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment