-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
Add Floating Social Share Buttons

Add Floating Social Share Buttons



  1. Go to Blogger Layout
  2. Click To HTML/JavaScript
  3. निचे दिये कोड को कापी कर के पेस्‍ट कर दे
  4. उस के बाद आप सेव कर दे

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद