मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Internet Download Manager: the fastest download

दोस्‍तो आप आप को Internet Download Managerका लिंक दे रहा जो आप को फुल वर्जन में मिलेगा आप जब भी Internet Download Manager डाउनलोड करते है तो वो 30 दिनो तक काम करता है और उस के बाद Internet Download Manager काम करना बन्‍द कर देता है  लेकिन आज आप को Internet Download Managerका लिंक दे रहा हु वो फुल वर्जन में है

Internet Download Manager डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment