-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
windows 7 में हार्ड डिस्‍क को शेयर कैसे करे

windows 7 में हार्ड डिस्‍क को शेयर कैसे करे

दोस्‍तो आज आप को मै ये बताउगा कि अपने हार्ड डिस्‍क को शेयर कैसे करे
सबसे पहले आप को अपने कम्‍पुटर में लैन का तार लगा होना चाहिये
उस के बाद ही आप अपने कम्‍प्‍यूटर के हार्ड डिस्‍क को शेयर कर सकते है
तो अब आते है कि कैसे अपने हार्ड डिस्‍क को शेयर करेगे
जैसा कि अाप उपर दिये चित्र के अनुसार मै Local Disk D को शेयर कर रहा हु
आप Lcal Disk G पर राईट किल्‍क करें
उस के बाद आप Share with पर किल्‍क करे
अब आप Advanced Sharing पर किल्‍क करें
उस के बाद Sharing किल्‍क करें
अब आपको Advanced Sharing पर किल्‍क करें
अब आप के सामने Advanced Sharing को फोल्‍डर खुलेगा
अब आप को Share this folder पर किल्‍क करें
अब अाप Apply पर किल्‍क कर दे
अगर आप काे पुरी रूप से जानकारी चाहीये ताे आप निचे दिये विडियो को देख सकते है




आप को मेरी पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे 

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद