मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

The Matrix - Path of Neo Full PC game डाउनलोड करें

दोस्‍तो आज आप The Matrix - Path of Neo गेम डाउलोड करने का लिंक दे रहा हु 
दोस्‍तो यह एक मजेदार गेम है मेै इस गेम का आन्‍नद ले रहा हु सोचा आप को भी इस गेम का आन्‍नद दिया जाये इस गेम के कुछ चित्र है जो आप देख कर समझ जायेगे कि ये गेम कैसा है


अब आप को समझ मे आ गया होगा कि ये गेम कैसा है 
यह एक टोरेन्‍ट फाईल में है टाेरेन्‍ट डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क कर सकते है आप जब इस को डाउनलोड कर लेगे तो आप को इस के फाईल को DVD में राईट करना होगा उस के बाद आप इस गेम को इन्‍ट्राल करना होगा अब आप को आप को अपने कम्‍प्‍यूटर के Local Disk C में जाकर Atari नाम के फाईल को खोलना होगा जब आप फाईल को खोलेगे ताे आप को The Matrix - Path of Neo नाम कि एक फाईल दिखाई देगा अब आप को आपने जो DVD तैयार किया है उस को ओपेन करना होगा उस में क्रेक नाम का फाईल होगा उस को ओपेन कर के उस फाईल में जो दिया गया है उस को कापी कर ले , उस के बाद The Matrix - Path of Neo फोल्‍डर में कापी कर दे अब आप गेम खेलने के लिये तैयार है 
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें


[kick_.so]the.matrix.path.of.neo.reloaded.torrent - 18 KB

  **आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे धन्‍यवाद **

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment