-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
किसी भी hindi फान्‍ट के शाटकट Key की पुरी जानकारी

किसी भी hindi फान्‍ट के शाटकट Key की पुरी जानकारी

दोस्‍तो आज आप को एक एैसी जानकारी दुगा जो आप के बहुत काम आयेगी दोस्‍तो हम सभी जानते है कि जब हम हिन्‍दी लिखते है ताे हमे शाट्कट Key की जानकारी होना बहुत जरूरी होता है अगर हमे जानकारी भी होती है तो कुछ एैसे फान्‍ट होते है जिसकी शाट्कट Key की जानकारी होते हुये भी काम नही करता आज आप को इस समस्‍या का समाधान आप के हाथ में है
तो कैसे जाने शाट्कट key
सबसे पहले आप अपने start बटन पर किल्‍क करे
उस के बाद सर्च में आप Character Map लिख कर किल्‍क करें
अब आप के सामने कुछ इस तरह का दिखाई देगा
अब आप को जिस भी फान्‍ट की शाट्कट Key की जानकारी चाहीये आप आपना फान्‍ट काे सलेक्‍ट कर के जानाकरी प्राप्‍त कर सकते है 
जैसा की आप निचे दिये चित्र मे देख सकते है
आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे 




दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद