-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
You Tube से डाउनलोड करे किसी भी विडियो को किसी भी साफ्टवेर के मदद के बिना

You Tube से डाउनलोड करे किसी भी विडियो को किसी भी साफ्टवेर के मदद के बिना

दोस्‍तो आज आप को एक एैसी ट्रिप्‍स बताऊगा जो आप के बहुत हि काम आयेगी जैसा की आप ने हेडिंग से समझ गये होगे कि मै किस बारे में बात करना चाहता हु और आप को कैसी जानकारी देना चाहता हु तो शुरू करते है कैसे करे You Tube से विडियो को डाउनलोड 
सबसे पहले आप को यहां किल्‍क करना होगा  जैसा आप ने किल्‍क किया और आप के अगल पेज में You Tube खुल गया है अब आप को किसी भी विडियो को चलाये या यहां पर किल्‍क करें  अब आप के सामने विडियो चलने लगेगी अब आप को ज्‍यादा कुछ नही करना है 


जैसा कि आप देख रहे है ऊपर दिये चित्र में लाल रंग के घेरे में आप को कुछ छेड छाड करना है 
आप को क्‍या करना है निचे चित्र में देख सकते है 
जैसा की आप ने चित्र में देखा कि मैने कुछ ज्‍याद नही किया है बस 
https://www.youtube.com/watch?v=BkC_zmi2sso
कि जगह मैने https://www.इस को हटा कर SS कर दिया है अब आप देखेगे कि ssyoutube.com/watch?v=BkC_zmi2sso युआरएल कुछ इस तरह का हो जायेगा इस के बाद आप बस इन्‍टर बटन को दबा दे अब आप के सामने कुछ इस तरह का पेज खुलेगा 
 अब आप के सामने डाउनलोड करने का लिंक खुल जायेगा और असानी से किसी भी विडियो को डाउनलोड कर सकते है 
आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे 

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद