-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
WINDOWS 7 का एक बेहतरीन Tips जो आप को बहुत पसन्‍द आयेगा

WINDOWS 7 का एक बेहतरीन Tips जो आप को बहुत पसन्‍द आयेगा


दोस्‍तो आज आप को WINDOWS 7 के एक एैसे TIPS के बारे में बताऊगां जो आप को बहुत पसन्‍द आयेगा जैसा की आम तौर पर जब भी हम अपने PC या लेपटाप को चालु करते है तो WINDOWS 7 का लोगो दिखाई देता है लेकिन अब आप इस को अपने हिसाब से अपने पसन्‍द का लोगो लगा सकते है चाहे तो आप अपनी कोई पसन्‍द का फोटो भी लगा सकते है आप को ज्‍यादा कुछ नही करना है बस आप को सबसे पहले मेरे फेसबुक को लाईक करना होगा उस के बाद ही आप का साफ्टवेयर काम करेगा अब आते है इस बात पर कि ये साफ्टवेयर कैसे काम करता है 

1. जैसा कि निचे दिये गये चित्र में देख रहे है कि WINDOWS 7 का लोगो लगा हुआ है

अब आप को इस लाेगाे को चेन्‍ज करना है उस के लिये मै आप को पुरी कहानी अच्‍छी तरिके से बताता हु जब आप इस साफ्टवेयर को डाउनलोड कर लेगे तो आप को सामने कुछ इस तरह का चित्र दिखाई देगा


अब आप को निचे दिये चित्र के अनुसार जहां निले रंग मे घेरा गया है वहा किल्‍क करना होगा जैसा कि निचे चित्र में दिखाया गया है

अब  कोई LOGO या कोई पसन्‍द का फोटो लगा दे उस के बाद APPLY पर किल्‍क कर दे 

मेरे फेसबुक पर लाईक करने के लिये यहां किल्‍क करें
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें 
अगर ये लिंक काम नही कर रहा है तो
यहां किल्‍क करें

**आप को मेरी पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे** 

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद