मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

skype download करे फुल वर्जन

यह एम.एस.एन की तरह एक सा है सिवाय इसके कि यह कॉल के लिए ज्यादा बेहतर है और आप किसी भी दूरभाष कॉल कर सकते हैं . न्यूनतम प्रति 1.2p के लिए यूरोपीय संघ ऑस्ट्रेलिया चीन अमरीका या कनाडा (आप क्रेडिट खरीद) तथापि में पीसी से पीसी के लिए स्वतंत्र है. आप कॉल करने के लिए चाहते हैं, तो आप एक हेडसेट या यूएसबी फोन के अलावा, किसी भी अतिरिक्त उपकरण की जरूरत नहीं है. आप बेशक उच्च तकनीक जमाना है और आप चाहते हैं कि आपका सामान्य फोन में जोड़ने के लिए एक बॉक्स प्राप्त कर सकते हैं. मुझे भी लगता है और वास्तविकता में घाट नेटवर्क के लिए एक घाट फ़ाइल साझा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है

डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment