मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

project igi डाउनलोड करे आैर साथ ही साथ कैसे इसके लेबल को पार करे


दोस्‍ताे आज आप को एक PC गेम दे रहा हू जो आप को बहुत ही पंसन्‍द आयेगा इस को डाउनलोड कर के अपने PC या लेपटाप मे इन्‍सट्राल करे और गेम का मजा ले आैर आप इस के सभी लेबल को कैसे पार कर पायेगे इस लिये आप को इस के सभी लेबल के विडियाे भी है 

Project I.G.I Mission 1

 
यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 2 
यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 3

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 4

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 5

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 6

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 7

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 8

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 9

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 10

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 11

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 12

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 13

यहां किल्‍क  करें Project I.G.I Mission 14







Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment