मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

अपने कम्‍प्‍यूटर से Piano बजाये और साथ ही साथ रिकार्ड करें


दोस्‍ताे आज आप को मनोरंजन की दुनीया से आप के लिये कुद नया लेकर आया हु लगभग सभी लोगो केा Piano बजाने का मन करता है लिकिन हम लोगों काे वाे मौका नही मिल पाता है हस लिये आज आप केा Piaon बजाने केा एक असान तरिका बता रहा हु आप को बस एक छोटा सा साफ्टवेयर को डाउनलोड करना पडेगा और उस केा अपने PC में इन्‍ट्राल करना हो उस के बाद आप को Piano बजाने को शौक को पुरा कर लेगे
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें
अगर ये लिं‍क काम नही कर रहा है तो  यहां किल्‍क करें

** आप को ये पाेस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे **


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment