-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
hp laptops mulayam singh delete फोटो कैसे करें

hp laptops mulayam singh delete फोटो कैसे करें

दोस्‍तो जैसा कि लगभग सभी पढने वाले लडको और लडकियो को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव जी ने लेपटाप वाटा है लेकिन कितने बच्‍चो को लेपटाप चालु होने के समय जो उनका फोटो आ जाता है उन्‍हे पसन्‍द नही लेकिन इस समस्‍या का समाधान लाया हु आप के लिय आप को ज्‍यादा कुछ नही करना है बस आप को निचे दिये गये लिं‍क पर एक एक कर के किल्‍क करे और और आप को काम असान हो जायेगा 
सबसे पहले मै आप को बता दु कि कुछ 100 में से 10 लेपटाप में ये काम नही कर रहा है अगर आप के भी लेपटाप में कान नही कर रहा है ताे आप को निराश होने कि जरूरत नही है कुछ दिनो बाद आप को इस का नया वर्जन आ जायेगा उस के बाद आप का काम असान हो जायेगा
सबसे पहले आप को फेसबुक पेज को **किल्‍क करना होगा** Liked करें
उस के बाद आप को निचे दो लिंक दे रहा हु डाउनलोड करने के लिये 
पहला लिं‍क के लिये यहां किल्‍क करें
दुसरे लिंक के लिये यहां किल्‍क करें
**और एक बात आप को जाते जाते बता दु ये साफ्टवेयर कोई दुध का धुला नही है तो आप इसे अपने रिस्‍क पर हि इन्‍ट्राल करे** 

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद