मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

आज children day है बच्‍चो का दिन इस लिये आज बच्‍चो के लिये कुछ फिल्‍म

दोस्‍तो अाज children day  है आज बच्‍चो का दिन है इस लिये आज आप को कुछ हिन्‍दी फिल्‍म दे रहा हु जो आप के बच्‍चो को बहुत पसन्‍द आयेगी और साथ ही साथ ज्ञान भ्‍ाी देगी आप काे जितनी भी फिल्‍म का लिंक दिया जा रहा है वो एक टारेन्‍ट फाईल है इस लिये आप को टारेन्‍ट की जरूरत पड सकती है टारेन्‍ट को डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें




Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment