मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

android फाेन से pc में internet कैसे चलायें

दोस्‍तो आज आप को एक ऐसी जानकारी दुगां जो आप के बहुत काम आयेगा जैसा आप को कुछ ज्‍यादा नही करना है बस आप को एक USB केबल , PC या लेपटाप और एक ANDROID मोबाईल अब आते है काम की बात पर आप को सबसे पहले आप अपने मोबाईल को USB के सहारे PC या लेपटाप से जोड दे उस के बाद  अपने ANDROID के
SETTINGS >>>>>> में
WIRELESS ANDNETWORK >>>>>>>> पर किल्‍क करें
TETHERING AND PORTABLE HOTSPOT >>>>>>>> पर किल्‍क करें
USB TETHERING  पर किल्‍क करें
आप के PC या लेपटाप में INTERNET चलने लगेगा
जाते जाते एक बात आप को बता दु इस कार्य को करने से पहले अपने मोबाईल में नेट चालु कर ले नही तो ये काम नही करेगा 

अगर ये काम नही कर रहा है तो कमेन्‍ट बाक्‍स में जरूर बताये
**आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे धन्‍यवाद**


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment