मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

दीपावली की ढेर सारी शुभकामना आप सभी पाठक गण को


दोस्‍तो हम सभी दीपावली को बहुत ही अच्‍छे तरिके के मानते है आज आप लोगो से अनुरोध है कि आप भी दीवली मनाये लेकिन कुछ हट कर जैसा कि हम सभी जानते है कि दीपावली हम क्‍यो मनातें है दीपावली "रोशनी का त्योहार 'के रूप में जाना जाता है यह त्योहार आध्यात्मिक अज्ञान से अधिक अंधकार पर प्रकाश की जीत, ज्ञान का प्रतीक है. बुराई पर अच्छाई हर वर्ष शरद ऋतु में मनाया एक प्राचीन हिंदू त्योहार है दीवाली की रात से पहले, लोगों को स्वच्छ, नवीकरण और अपने घरों को सजाते है.  दीवाली की रात को, हिंदुओं नए कपड़े या उनकी सबसे अच्छी पोशाक में पोशाक, अंदर और उनके घर के बाहर दीये (दीपक और मोमबत्ती) को प्रकाश, आम तौर पर परिवार पूजा में भाग लेने लक्ष्मी को - धन और समृद्धि की देवी. पूजा के बाद, आतिशबाजी का पालन करें, फिर मिठाई और परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के बीच उपहारों का आदान प्रदान सहित एक परिवार दावत. दीवाली भी इसे मनाया जाता है
आप सभी को दीवाली मनाये लेकिन कुछ हट कर कि लोग आप के दिपावली के मनाने के तरिके को याद रख सके और आप से सहानभुति प्राप्‍त कर सके

** आप ने दीवाली में क्‍या हट कर करना चाहतें है आप नीचे दिये कमेन्‍ट बाक्‍स में अपनी नई तरिके के बारे में लिखे **

अब आप को कुछ PC वालपेपर दे रहा हु जो आप के PC की शोभा को बढायेगा







इस को डाउलोड करने के लिये आप को बस राईट किल्‍क कर के सेब करना होगा
अपनी राय जरूर दे 
धन्‍यवाद


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment