-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
Photoshop के Shortcuts Key आप के लिये पार्ट

Photoshop के Shortcuts Key आप के लिये पार्ट

दोस्‍तो आज आप के लिये Photoshop  के कुछ Shortcuts Key   लाया हु जो आप के बहुत काम आयेगा
जैसा की हम सभी जानते है कि अगर हमें लगभग सभी Shortcuts Key याद हो जाये तो हमारे काम मे तेजी आ जायेगी मै आप के लिये फोटोशोप के लगभग सभी Shortcuts Key लाया हु जो आप के काम आ सकती है
अगर आप को छोटा-छोटा दिखाई दे रहा है तो आप full Screen पर किल्‍क करें


APANA COMPUTER.pdf


आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे



दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद