-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
नरेन्‍द्र मोदी ने लांच की MY GOV वेबसाईड

नरेन्‍द्र मोदी ने लांच की MY GOV वेबसाईड

दोस्‍तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वेबसाइड लांच की है जिसके जरिये जनता अपने विचार और सुझाव साझा करने के साथ-साथ देश के शासन में भागीदारी कर पाएगी मोदी ने इस वेबसाइड की शुरूआत पर कहा है सरकार में जन भागीदारी के बिना लोकतंत्र सफल नहीं हो सकता है और यह भागीदारी सिर्फ चुनाव तक सीमित नही रहनी चाहिये यह भागीदरी जनता की आकाक्षांओं और जरूरतो को पुरा करने के लिये होनी चाहीये
पुरी रूप से जानकारी के लिये निचे दिये MY GOV पर किल्‍क करें

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद