मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facial Animation Tool डाउलोड करें

दोस्‍तो आज आप को CrazyTalk  डाउनोड करने का लिंक दे रहा हु जैसा कि अाप जानते है कि जब से CrazyTalk  का जमाना आया है तब से तस्‍वीर बोलने या चलने लगी है हम सभी को अपने पसंद का  तस्‍वीर बनाने का विचार करता है इस लिये आज आप काे CrazyTalk  डाउनलोड करने का लिंक दे रहा हु जो एक क्रेक फाईल है जो टारेन्‍ट में डाउनलोड होगा
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment