मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

DATA RECOVERY और भी बेहतर

मेरे दोस्‍तो जैसा कि आप को पता ही होगा की DATA RECOVERY  हमारे किस काम मे आता है लेकिन हर काेई DATA RECOVERY  साफ्टवेयर आप के मनमुताबिक कार्य नही कर पाता है इस लिये आप को एक एैसी DATA RECOVERY  के बारे में बताऊगां जो आप के मन के मुताबिक कार्य कर सकते है और अपने डिलिट हो चुके फाईल को वापस पा सकते है 
Download here for Windows Operating System



Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment