-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
computer folder color को चेन्‍ज करे

computer folder color को चेन्‍ज करे

दोस्‍तो आज आप को एक एैसी टिप्‍स के बारे में बताऊगां जो आप के कम्‍प्‍यूटर की सुन्‍दरता को और भी निखार देगा अगर आप चाहते है कि आप जो भी न्‍यू फोलडर लेते है उस का कलर यानी की रंग पीला से नीला या लाल या और भी कोई कलर हो जाये तो कैसा लगेगा 
अच्‍छा लगेगा न तो बस आप को एक छोटा सा काम करना है आप को एक साफ्टवेय को डाउनलोड कर के इनस्‍ट्राल करना होगा उस के बाद आप को नीचे दिये गये चित्र के अनुसार आगे बढे आप का फोल्‍डर का कलर चेन्‍ज हो जायेगा

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद