-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
आप अपनी मेमोरी कार्ड पासवर्ड भूल जाते हैं अनलॉक और हैक मेमोरी कार्ड के लिए कैसे

आप अपनी मेमोरी कार्ड पासवर्ड भूल जाते हैं अनलॉक और हैक मेमोरी कार्ड के लिए कैसे

आप अपने मेमोरी कार्ड का पासवर्ड भूल गये है तो आप को नीचे दिये स्‍टेप का प्रयोग कर के आप अपने मोमोरी कार्ड का पासवर्ड का जान सकते है
1 सबसे पहले अपने फोन मेमोरी कार्ड में FExplorer स्थापित करें.

2 सी ड्राइव करने के लिए मिल गया:, आप mmcstore नामक एक फाइल मिलेगी

3 सीधे अपने पीसी पर भेज और नोटपैड में इसे खोलने या फ़ाइल का नाम बदलें.

नोकिया S60 3 फोन के लिए नोकिया एन सीरीज और नोकिया ई सीरीज

लगभग कोई तरीका अभी तक फोन की इन प्रकार के मामले में मेमोरी कार्ड का पासवर्ड हैक करने के लिए जाना जाता है लेकिन यह S60 3 संस्करण फोन की कुछ और लगभग सभी ई श्रृंखला फोन करने के लिए एक रास्ता है.

ई सीरीज फोन में रिमोट लॉक विकल्प आपको एक एसएमएस भेजकर अपने फोन को अनलॉक करने के लिए अनुमति देता है.
सेटिंग्स | | सुरक्षा | फोन और सिम | रिमोट ताला मेनू की अनुमति दें तुम्हें क्या करना है केवल एक चीज टुल पर जाकर इस सुविधा को सक्रिय करने के लिए है. अपनी स्मृति कार्ड का पासवर्ड अपने रिमोट लॉक संदेश होगा.

 आप आपके मेमोरी कार्ड पासवर्ड बदल जाएगा कि अपने रिमोट लॉक संदेश युक्त एक एसएमएस भेज दिया है

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद