मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

सारे पोस्‍ट को एक जगह दिखाये

आज आप को ये बताऊगां की आप अपने ब्‍लोग के सारे पोस्‍ट एक जगह कैसे दिखा सकते है
डेमो देखने के लिये यहां किल्‍क करें  
सबसे पहले आप को अपने TEMPLATE मे जाकर EDIT HTML पर किल्‍क करना होगा उस के बाद आप को CTRL+ F का बटन दबाना होगा अब आप देखेगेकि आप के TEMPLATE के कोने में सर्च का विकल्‍प दिख्‍ााई देगा उस में आप को  




लिख कर ENTER बटन दबाना होगा अब आप के सामने


दिखाई देने लगेगा अब आप  को ठिक इस के उपर निचे दिया गया कोड को कापी कर के पेस्‍ट कर दे 









अब आप को PAGES पर जाकर नया पेज पर किल्‍क करना होगा
EDIT HTML पर किल्‍क करना होगा
अस के बाद आप को निचे दिया हुआ कोड को कापी कर के पेस्‍ट कर देना है




लेकिन एक काम करना न भुले आप http://hindi1thech.blogspot.in/ नाम के जगह अपने ब्‍लोग का न लिखना न भुले
आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment