-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
अापके ब्‍लोग को कितने लोग देख रहे है

अापके ब्‍लोग को कितने लोग देख रहे है

अगर आप को ये पता करना है कि आप के ब्‍लोग को कितने लोग देख्‍ा रहे है आप को आपने
Layout में जाये और उस के बाद आप
Add a Gadget पर किल्‍क करे
HTML/Java script पर किल्‍क करे
किल्‍क करने के बाद आप निचे दिये कोड को कापी कर के  HTML/Java script में पेस्‍ट कर दे


उस के बाद सेव कर दे अब आप View Blogs पर किल्‍क कर के देख ले
अगर आप चाहते है कि ये कही और दुसरी जगह दिखाई दे तो आप यहां पर किल्‍क करे  
आप को ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद