-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
करे अपने नये ब्‍लोग की शुरूआत

करे अपने नये ब्‍लोग की शुरूआत

आज आप को अपना ब्‍लोग कैसे बनाये इस के बारे में बताऊगां 
१- पहले आप का E-mail हाेना चाहिए अगर आप के पास E-mail नही है तो आप पहले गुगल एकाउन्‍ट में जाकर अपना E-mail बनाये 
E-mail बनाने के लिये यहां किल्‍क करें
2- अब आप यहां किल्‍क करे 
अब आप को यहां किल्‍क करना हाेगा 
इस में आप को विस्‍तार पुर्वक बताया गया है 


दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद