मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

बिना पासवर्ड जाने अपने windows को खोले

मेरे प्‍यारे दाेस्‍तो 
आज आप को एक एैसी जानकारी लाया हु जो आप को बहुत ही अच्‍छा लगेगा 
मान लिजिए कि आप अपने सिस्‍टम का पासवर्ड भुल गये तब आप क्‍या करेगें आप तो परेशान हो जायेगे लेकिन आप को परेशान हाेने कि जरूरत नही है मै आप को एक एैसा साफ्टवेयर के बारे में बताउगां जो आप के काम को असान कर देगी आप को बस इतना करना होगा सबसे पहले तो इस (ophcrack) साफ्टवेयर का डाउनलोड कर के आप को सी०डी० में कापी करना होगा उस के बाद आप को अपने सिस्‍टम में उस सी०डी० को बुट करना होगा  उस के बाद आप के सिस्‍टम का पासवर्ड रिसेट हो चुका होगा आप को फिर से अगर पासवर्ड की जरूरत हो तो आप पासवर्ड को लगा सकते है 
ophcrack डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

आप को मेरी ये पोस्‍ट कैसी लगी अपनी राय जरूर दे 


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment