-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
अपनी पंसन्‍द के गाने को सुने और डाउनलोड करें

अपनी पंसन्‍द के गाने को सुने और डाउनलोड करें

दोस्‍तो मै आप लोगो से कुछ दिन दुर रहा और आज आप के पास आया तो मुझे लगा की आप को कुछ नया या पुराना कुछ पोस्‍ट करू लेकिन मुझे लगा की नही आज आप को मन को अच्‍छा करने के लिये कुछ अच्‍छा पोस्‍ट करना चाहता हु तो आज आप को एक एैसे साफ्टवेयर के बारे में बातारूगा जो आप के गाने सुनने का अन्‍दाज को बदल देगा हम लोगो को कोई गाना पसंन्‍द आ जाता है तो हम डाउनलोड करने के लिये दरबदर भटकते है लेकिन आज से आप को कही भटकरने की जरूरत नही पडेगी आप को बस इस साफ्टवेर मे अपने पसंन्‍द का गाना लिख कर आप को सर्च कर देना है उस के बाद आप का गाना बजने लगेगा और डाउनलोड भी कर सकते है 
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद