मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

ms Office 2003 के कुछ बेहतरीन नोट


दोस्‍तो आज आप को MS Office के कुछ बेहतरीन नोट के डाउनलोड करने का लिंक दुगां जो आप को Ms office के बारे में आप को जानकारी देगा जैसा की  आप सोच रहे होगे कि मै Ms Office 2003 के बारे में क्‍यो बता रहा हु 2007 या 2010 के बारे में क्‍यो नही बता रहा हु मुझे एैसा लगता है कि अगर आप 2003 को अच्‍छी तरह से जान जायेगे तो आप को सभी वर्जन असान लगने लगेगे इस लिये आप को MS office 2003 के बारे मे बता रहा हु ओह सोरी मै बता नही रहा हु मै आप को कुछ नोट दे रहा हु जिसको आप डाउलोड कर के अपने कम्‍प्‍यूटर में सेव कर के हमेसा रख रकते है इससे आप को एक और फायदा होगा जब भी आप कही भी उलछ जायेगे तो आप को बस एक किल्‍क कर देने से ही आप का समाधान हो जायेगा 



Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment