-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
कुछ अजब -गजब जानकारी आप के लिये

कुछ अजब -गजब जानकारी आप के लिये

आज आप को कुछ एैसी जानकारी बताऊगा आप को भी यकिन नही होगा और जब मै भी इन्‍टरनेट पर पढा तो मुझे भी यकिन नही हुआ लेकिन इसके बारे में पता किया तो सही पाया ताे मुझे लगा की क्‍यो न ये जानकारी आप तक पहुचाई जाये 


1- फ्रांस ऐसा देश्‍ा है जहां मच्‍छर नही है  
2- घरेलू मक्खी से करीब 30 बीमारियां हो सकती हैं। 
3- दुनिया भर में कुल 5000 भाषाएं एवं बोलियां बोली जाती हैं।  
4-एक वर्ष में मनुष्य करीब 5 हजार 479 बार हंसता है। 
5-एक औसत व्यक्ति का वजन 1 लाख 44 हजार डाक टिकटों के वजन के बराबर होता है। 

6-सिंग नाइट चूं' (चीन) शहर में 5 सूर्य दिखते हैं। 
7-नार्वे देश में सूरज आधी रात में चमकता है। 
8-हाथी के नवजात शिशु का वजन 100 से 120 किलोग्राम होता है। 
9-नीली व्हेल की सीटी की आवाज सभी जानवरों में सबसे तेज होती है। 
10- घोंघा तीन साल तक सो सकता है।

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद