मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

अपने शादी का विडियो का मिक्‍स खुद करें

दोस्‍तो जैसा की अब आने वाले दिनो में हम शादी में जाने लगगे लेकिन हम शादी का विडियों को अपने मोबाईल मे खिच लेते है लेकिन हम उसे मिक्‍स नही कर पाते है इस लिये आप को AVS विडियों Editor फुल डाउनलोड कर सकतें आप को एक जरूरी सुचना देना ही भुल गया आप इस को डाउनलोड सिर्फ युटोरेन्‍ट में हि डाउनलोड कर सकते है
युटोरेन्‍ट डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

युटोरेन्‍ट से तेजी से डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

AVS डाउनलोड करने के लिये निचे दिये लिंक पर किल्‍क करें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment