मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

आईट्यून लाइब्रेरी सहित आपके म्‍यूजिक कलेक्‍शन के साथ

यह एक म्‍यूजिक मैनेजर है जो आपकी आइट्यून लाइब्रेरी सहित आपके  म्‍यूजिक कलेक्‍शन के साथ म्‍यूजिक स्‍ट्रीमिंग सर्विस भी प्रदान करता है डेक्‍स टाप प्‍लेयर आपकी यू-ट्यूब से भी ऑडियो ट्रैक को सुना सकता है जो पहले नहीं हो पता था यह प्रोग्राम फ्री भी है और यूजर्स को किसी रजिस्‍ट्रेशन या लॉगइन की भी जरूरत नहीं होती है दूसरे बोरियत भरे विज्ञापन भी नही दखितें है किंन्‍तु इसे इंस्‍टाल करने पर किसी एैसे ही अन्‍य सॉफ्ब्‍वेयर की इस्‍तेमाल न करे तो बेहतर होगा 

डाउनलोड करने के लिये निचे दिये गये लिंक पर किल्‍क करें



Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment