मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

अपने पासर्वड कि परेशानी को करे दुर

सभी यूजर्स जानते है कि यदि आप एक से अधिक ऑनलाईन सेवाओ का उपयोग करते है तो हर सेवा के लिए आपको अलग-अलग पासर्वड उपयोग करना चाहीये लेकिन यदि आप हर एकाउंट के लिये अलग5अलग पासर्वड हो तो उन्‍हे याद रखने की परेशानी होती है ऐसे मे कीपास यह परेशानी दूर कर सकता है इसमें एक रैंडम पासर्वड जेनरेट होता है जो आपके पासर्वड को एनक्रिप्टिड रूप में रखने की सुवधिा देता है और आपको उन सभी का केवल एक मास्‍टर पासर्वड याद रखने की जरूरत होती है इसका आटोटाईप फीचर कीलाॅगिंग से भी सुरक्षा देता है और वर्चुअल कीस्‍ट्रोक्‍स और क्लिपबोड की मदद से ब्राउजर विंडो में पासवर्ड को आप ही पेस्‍ट कर देता है
कीपास डाउनलोड करने के लिये डाउनलोड बटन पर किल्‍क करे
http://keepass.info/







आप अपना बहुमुल्‍य सुझाव जरूर दें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment