-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
utorrent से करे सुपर फास्‍ट डाउनलोड

utorrent से करे सुपर फास्‍ट डाउनलोड

दोस्‍तो जैसा की हम सभी जानते है कि हम जब utorrent में डाउनलोड करने के लिये कोई फाईल को लगाते है तो डाउनलोड होने में बहुत ही समय लगता है आज का विषय यह से शुरू करते है तो आज आप को ये बताने का प्रयास करूगां की आप utorrent से कैसे और तेज डाउनलोड कर सकते है आप को कुछ सेटिंग में बदलाव करने होगे और और आप देखेगे कि आप को तेज डाउनलोडिंग चालु हो जायेगी इस के लिये आप निचे दिये गये चित्रो के अनुसार आप को सेटिंग करना होगा
आप का पहले  Options -> Preferences -> Connections

उस के बाद आप को Options -> Preferences -> Bndwidth
उस के बाद आप को चित्र के अनुसार करें
और अब
अगर आप को ये पोस्‍ट अच्‍छी लगी हाे तो अपनी राय जरूर बताये धन्‍यवाद

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद