मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

अपने pc की सुरछा करे

आज कल हर कोई इन्‍टरनेट का दिवाना है लेकिन एक बात की चिन्‍ता हमेशा रहती है की कोई वायरस हमारे PC में न आये इस के लिये हम जाने कितने रूपये का Antivirus खरीद कर लाते है और अपने PC में डालते है लेकिन आज मै आप को बिलकुल मुफ्त में Antivirus डाउनलोड करने का लिंक दे रहा हु जो आप के PC की सुरछा करेगा लेकिन आप को एक काम हमेसा करना पडेगा वो काम ये है कि आप को हमेसा इस को अपडेट करना पडेगा 
 डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें


Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment