-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
google earth डाउनलोड करे और जाने अपने पृथ्‍वी के बारे में

google earth डाउनलोड करे और जाने अपने पृथ्‍वी के बारे में

गूगल अर्थ आप हमारे पूरे ग्रह के माध्यम से सर्फ करने देता है एक आभासी दुनिया कार्यक्रम है. आप ज़ूम और अपने शहर के लिए खोज और इस तरह के स्कूल, चर्च आदि के रूप में और अधिक बातें कर सकते हैं! Google धरती प्रो (गोल्ड) उन्नत संस्करण है, यह एक ऐसी फिल्म बनाने या उन्नत मुद्रण और 400 $ Google धरती प्रो उपग्रह चित्रण, नक्शे, इलाके और 3 डी के साथ गूगल खोज की शक्ति को जोड़ती है और अधिक ... मूल्य के रूप में और अधिक सुविधाओं की एक बहुत कुछ है पायलट के लिए अपने fingertips.Google धरती पर दुनिया की भौगोलिक जानकारी रखना भवनों - यह Google धरती विभिन्न व्यवसायों / शौक के लिए उपयोग करता है की खोज एक नई श्रृंखला का हिस्सा है
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद