-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
Folder Lock करे और अपने डाटा को सुरछित रखें

Folder Lock करे और अपने डाटा को सुरछित रखें

आपके सभी डेटा सुरक्षा जरूरतों के लिए एक पूर्ण सुइट समाधान है. यह आप दोनों पीसी और पोर्टेबल ड्राइव में, तरीकों की एक किस्म में संरक्षित अपने व्यक्तिगत फाइल रख देता है और एक ऑनलाइन भंडारण के लिए संरक्षित फ़ाइलों की वैकल्पिक बैकअप प्रदान करता है.

Snoopers पाते हैं या आप भी डॉस में या अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम के तहत, फ़ोल्डर ताला का उपयोग छिपाने फ़ाइलों का उपयोग नहीं कर सकते हैं. इस आवेदन सुरक्षा के दो स्तर प्रदान करता है: आप केवल फ़ाइलों और फ़ोल्डरों को लॉक कर सकते हैं, या आप 256 बिट Blowfish एल्गोरिथ्म का उपयोग कर उन्हें एन्क्रिप्ट कर सकते हैं. आप प्रोग्राम को बूट करते हैं, यह एक मास्टर पासवर्ड के लिए कहेंगे. ब्राउज़ कड़ी निशाना साधते रेखांकित और ताला फ़ोल्डरों कहीं भी अपने कंप्यूटर पर, या आप बस संदर्भ मेनू के माध्यम से उन्हें सुरक्षित कर सकते हैं.

डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद