मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Corel Draw X3 डाउनलोड करे

CorelDraw ग्राफिक्स सूट विंडोज ऑपरेटिव सिस्टम पर चलाने के लिए डिज़ाइन पैकेज शैली उपकरणों का एक पैकेज हो सकता है. उपकरणों का यह अच्छा पैकेज के दौरान सबसे अधिक आवेदन वेक्टर शैलियों और पैटर्न के लिए इस्तेमाल किया CorelDraw, है. Corel फोटो पेंट स्क्रीनशॉट की तरह कार्य करेगा पैकेज के भीतर डिजिटल फोटो और विभिन्न अनुप्रयोगों सुधारना और संपादित करने के लिए है, सहकर्मियों के साथ सहयोग, और अधिक.
डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment