मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Corel Draw Graphic 11 डाउनलोड करें

Corel Draw Graphic 11 इसके अतिरिक्त, ओटावा, कनाडा के विषय में बस Corel फर्म द्वारा पदोन्नत आधुनिक कला प्रबंधक का एक चौंकाने वेक्टर काम हो सकता है. यह भरोसे के साथ कोरल के विजुअल्स संग्रह करने के रूप में इस नाम हो जाएगा. कोरल मुफ्त यह सबसे वर्तमान विविधता, चिह्नित X5 (वास्तव में 15 बदल), सभी लक्ष्य 2010 के माध्यम से वितरित किया गया है ड्रा.

इस छेद ग्राफिक्स संग्रह 11 ड्रा कला उपकरणों कोरल के कुछ दिग्गज काम मिश्रणों, साथ ही आर कोई, 11 फोटो पेंट. छठी ई. 2 v है - विभिन्न साथ अच्छी तरह से स्वतंत्र रूप से या संभवतः एक महान डिग्री करने के लिए काम करता है. विविधता 11 की प्रक्रिया में वर्तमान में, इस छेद 1Collection मुक्त कोरल से पता चलता है हालांकि प्राथमिक प्रोग्रामिंग प्रणालियों के अलावा प्रयोज्य में इस व्यवहार्यता को बढ़ाने के लिए कैसे पर्याप्त विचार से विशेषताओं और अधिक.

डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

Author:

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Facebook Comment