-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
Corel DRAW 12 डाउनलोड करें

Corel DRAW 12 डाउनलोड करें

कोरल आज इसके साथ ही दुनिया भर के ग्राहकों के लिए आठ भाषाओं में CorelDRAW ग्राफिक्स सुइट 12 से भेज दिया गया है. अंग्रेजी, इतालवी, फ्रेंच, जर्मन, डच, स्पेनिश, पुर्तगाली और जापानी में उपलब्ध आज, CorelDRAW ग्राफिक्स सुइट 12 उपयोगकर्ताओं दो बार के रूप में तेजी के रूप में पहले कभी कई डिजाइन कार्य करने की अनुमति देता है.

व्यापार उपयोगकर्ताओं की आवश्यकता उपयोग की आसानी और अनुकूलता जोड़ते समय CorelDRAW ग्राफिक्स सुइट 12, शक्ति पेशेवर डिजाइनरों की मांग है कि उद्धार बुद्धिमान उपकरणों के एक रोमांचक नई नस्ल की सुविधा है. इस व्यापक ग्राफिक्स सूट ग्राहकों रिकार्ड समय में शानदार डिजाइन परियोजनाओं को बनाने की सुविधा देता है.
डाउनलोड करने से पहले मै आप को ये बता दु कि ये फाईल युटोरेनट फाईल है डाउनलोड करने के लिये आप को युटोरेन्‍ट की जरूरत पडेगी अगर है तो ठिक है अगर नही है तो यहां किल्‍क कर के डाउनलोड कर सकते है
फोटोशोप डाउनलोड करने के लिये यहां किल्‍क करें

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद