-->
Breaking News
Join This Site
WELLCOME FRINDS TIPS TODAY YOUTUBE APP DOWNLOAD & APANA COMPUTER APP DOWNLOAD
हर शौक की साइट

हर शौक की साइट

हर शौक की साईट हॉ मै आज आप को कुछ एैसी साईड के बारे मे बताउगां जो आप के पढने के साथ-साथ आप का मनोरंजन भी करायेगी
१- WWW.Dositey.com इस बेबसाईट के फ्री एक्टिविटिज सेक्‍जन में ऐसे गेम भी है जो, बच्‍चो को कुछ न कुछ सिखाते है, चाहे एलजेब्रा हो या स्‍पेजिंग अगर दिमाग की कसरत चाहते है तो यहां दी गई गणितीय पहेली को हल करने की कोशिश करें यह साईड सिर्फ बच्‍चों के लिये ही नहीं अगर बडे भी चाहे तो इस पर अपना हाथ आजमा स‍कते है
२- www.sparkpeople.com आसान टारगेट लेकर चलती है जैसे कम खाना अौर ज्‍यादा एक्‍सर्साइज करना यहां फटाफट दुबले होने के जादुई तरीके नहीं मिलेगें लेकिन एैसे प्रैक्टिकल प्‍लान खूब मिलेगें जो आपको स्‍वाभाविक तरीके से वजन घटाने में मदद करते है डायट प्‍लान तैयार करने के लिये इसके न्‍युट्रशिनल प्‍लेनिंग टूल्‍य की मदद ले सकते है जो तय कैलरी के भीतर रहते हुए और प्रोफेयानल डाइटिशंस के निर्देशों का पालन करते हुए एक हफ्ते तक के ुूट पलान बनाने में मदद कर सकते है
३-www.ask.com इस साइट पर रिजल्‍ट को सवाल जवाब के रूप में दखिाया जाता हैं अलग-अलग वेबसाइटस से एकत्रित किए गये जबाब सर्च रिजल्‍ट्स पर आधारित होते है सबसे ज्‍यादा सटीक समझे जाने वाले परिणाम सबसे ऊपर दिखाई देते है किसी विषय के विभिन्‍न पहलुओं को जानने का अच्‍छा जरिया है

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

एक टिप्पणी भेजें

लेटेस्‍ट पोस्‍ट

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो

दोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद